IND vs PAK: Shaheen Afridi ने Jasprit Bumrah को स्‍पेशल गिफ्ट देकर जीता दिल

IND vs PAK: Shaheen Afridi ने Jasprit Bumrah को स्‍पेशल गिफ्ट देकर जीता दिल, क्रिकेट जगत कर रहा तारीफ

IND vs PAK: पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह को पिता बनने की बधाई देने के बाद उन्हें एक शानदार तोहफा भी बेटे के लिए गिफ्ट किया.



एशिया कप के सुपर 4 मुकाबले में भारत-पाकिस्तान के बीच 10 सितंबर को होने वाला मैच बारिश के कारण रिजर्व डे, यानी आज खेला जाएगा. इस बीच दोनों देशों के बीच हुए मुकाबले के दौरान का एक वीडियो लोगों के दिलों को जीत रहा है, जिसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को खास तोहफा देते हुए दिखे.

शाहीन अफरीदी ने Jasprit Bumrah को दिया तोहफा

वैसे तो भारत और पाकिस्तान के बीच चिर प्रतिद्वंदी के तौर पर मुकाबला होता है, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket Share Shaheen Afridi Video) ने एक्स पूर्व में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी भारतीय तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह (Shaheen Afridi Congratulate Jasprit Bumrah for becoming a father) को एक डब्बा थमाते हुए नज़र आते हैं और इस दौरान उन दोनों के बीच हल्की सी बातें होती हुई भी देखी जा सकती हैं. वीडियो के कैप्शन में लिख गया है, 'खुशियाँ फैलान,,, शाहीन अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह को पिता (Shaheen Afridi Gifted Bumrah For Being a Father) बनने पर मुस्कुराहट दी यानि की उन्हें बधाई दी. 


वीडियो देख खुश हुए फैंस, किक्रेट दिग्गज कर रहे तारीफ


पीसीबी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “ख़ुशी बांटते हुए, शाहीन अफ़रीदी ने नए पिता जसप्रीत बुमराह को मुस्कुराहट दी.” यह वीडियो लोगों के दिलों को जीतने का काम कर रही है. गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह बच्चे के जन्म के लिए एशिया कप को बीच में ही छोड़कर चले गए थे, हालांकि बुमराह दोबारा टीम इंडिया से जुड़ गए हैं. 


बीते दिन भारत-पाकिस्तान मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. भारत ने 24.1 ओवर खेलकर 147 रन बना लिए थे. वहीं क्रीज पर विराट कोहली 8 रन, और केएल राहुल 17 रन बनाकर खेल रहे हैं. रिजर्व डे यानी, आज यहीं से मैच दोबारा शुरू होगा.  

Post a Comment

Previous Post Next Post